श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

आरोपी से सामना होने पर पीड़िता बोली- इसे छोड़ना नहीं, रेप मामले में IIT छात्र गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में चलती कार में इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ रेप करने वाले आरोपी आईआईटी के छात्र को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी पीड़िता का बहुत समय से मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा था, जिस कारण पीड़िता डिप्रेशन में है। जांच में आरोपी के खिलाफ सबूत मिलने के बाद कार्रवाई की गई है।
Agra Rape Case | Agra girl Rape | Shresth uttar Pradesh |

Agra Rape Case: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में चलती कार में इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ रेप करने वाले आरोपी आईआईटी के छात्र को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी का नाम शिवांश है। आरोपी पीड़िता के कॉलेज में सीनियर रह चुका है।

पुलिस ने आरोपी का आमना-सामना पीड़िता से कराया तो पीड़िता आरोपी को देखकर बौखला गई और बोली कि इसे छोड़ना नहीं, ये जेल में जाना चाहिए। वहीं, थाना सिंकदरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि आरोपी शिवांश के खिलाफ कई सबूत मिले हैं।

लंबे समय से कर रहा था मानसिक और शारीरिक शोषण

आरोपी पीड़िता का बहुत समय से मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा था, जिस कारण पीड़िता डिप्रेशन में है। जांच में आरोपी के खिलाफ सबूत मिलने के बाद कार्रवाई की गई है। 28 अगस्त यानी आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता 11 अगस्त को आरोपी के खिलाफ शिकायत करने के लिए न्यू आगरा और हरीपर्वत थाने गई थी, लेकिन वहां कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़िता सिकंदरा थाने गई। वहां थाने पर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इंजीनियरिंग का मेरा आखिरी साल है।

हाथ-पैर बांधे, मारा-पीटा फिर चलती कार में किया रेप

पीड़िता ने बताया कि 10 अगस्त को मैं कारगिल चौराहे पर खड़ी थी, तभी आरोपी शिवांश वहां कार लेकर आया और मेरा हाथ पकड़कर मुझे कार में खींच लिया। उसने मेरे हाथ पैर बांध दिए, फिर चलती कार में रेप किया। मुझे पीटने लगा। उसके बाद बिना कपड़ों के मुझे सड़क पर फेंककर चला गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली, लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़िता की पुलिस से हुई बहस

जांच में पता चला कि आरोपी की लोकेशन जम्मू है, जिस कारण ये माना गया कि पीड़िता झूठ बोल रही है। पीड़िता जब भी इस मामले में कार्रवाई के लिए थाने जाती है, तो पुलिस पीड़िता को वहां से भगा देती। वहीं, पीड़िता रविवार यानी 25 अगस्त को थाने सिकंदरा के दयालबाग पुलिस चौकी गई, जहां पीड़िता की पुलिस से बहस हो गई। इसके बाद पीड़िता ने मऊ रोड पर जाकर अपने कपड़े उतार दिए।

पीड़िता कपड़े उतार कर रोड़ पर हंगामा करने लगी। वहां आते-जाते लोग वीडियो बनाने लगे, तभी वहां खडे़ एक व्यक्ति ने इस मामले की जानकारी सोशल वर्कर नरेश को दी। नरेश पारस तुंरत डॉक्टर के स्टाफ के साथ मौके पर पीड़िता के पास गए और पीड़िता को हॉस्पिटल लेकर गए।

आईआईटी जम्मू से पढ़ाई कर रहा आरोपी शिवांश

पीड़िता लखनऊ के तकरोही में रहती है। वह आगरा के कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। वहीं, आरोपी शिवांश जिला गाजीपुर के जखनिया के चैजाखास का रहने वाला है। आरोपी ने भी उसी कॉलेज से पढा़ई खत्म की है, जहां पीड़िता पढ़ती है। अभी आरोपी आईआईटी जम्मू से पढ़ाई कर रहा है।

Kaushambi: छुट्टी के कारण बंद था स्कूल, जब खुला तो मिली कब्र; जानें पूरा मामला

जैसे मेरी लाइफ खराब की, वैसे उसकी भी हो- पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि आरोपी शिवांश मेरे ही कॉलेज में पढ़ता था। उसकी पढ़ाई पूरी हो चुकी है। आरोपी कॉलेज में कई लड़कियों को बहलाकर उनसे संबंध बना चुका है। आरोपी ने मुझसे भी कई बार दोस्ती करने की कोशिश की, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी ने विभाग के अध्यक्ष से मेरी झूठी शिकायत की, जिस कारण अभी तक मेरी मार्कशीट नहीं मिली है। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, जिस तरह उसने मेरी लाइफ खराब की है, उसी तरह उसकी भी लाइफ खराब हो।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी