श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

गोरखपुर में डॉक्टर की गुंडई, अल्ट्रासाउंड नहीं कराया तो पत्नी-बेटे के सामने सिपाही को पीटा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से डॉक्टर की गुंडई का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर अपने स्टाफ के लोगों से बोल कर सिपाही और उसकी पत्नी को बहुत बुरी तरह पिटवाता है।
Doctor Hooliganism In Gorakhpur | Shresth uttar Pradesh |

Doctor Hooliganism In Gorakhpur: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से डॉक्टर की गुंडई का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर अपने स्टाफ के लोगों से बोल कर सिपाही और उसकी पत्नी को बहुत बुरी तरह पिटवाता है।

क्या है पूरा मामला ?

जिला गोरखपुर के गैस्ट्रो लीवर हॉस्पिटल में डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड नहीं कराने पर पत्नी और बेटे के सामने सिपाही पति पंकज कुमार को बेरहमी से पीटा। महिला का नाम अदिति है। अदिति ने बताया कि मुझे पेट की बीमारी है, जिसके लिए हम मंगलवार को गोरखपुर के छात्रसंघ चौराहे के पास गैस्ट्रो लीवर हॉस्पिटल गए, जहां पर डॉक्टर अनुज सरकारी ने मुझे कुछ दवाइयां और जांच के लिए अल्ट्रासाउंड लिखा।

अदिति ने बताया कि इसके बाद हम गुरुवार को डॉक्टर के पास रिपोर्ट दिखाने के लिए गए, तभी मेरे पति पंकज ने डॉक्टर से बोला कि आपकी अल्ट्रासाउंड की फीस बहुत ज्यादा है, लेकिन खलीलाबाद में अल्ट्रासाउंड की फीस बहुत कम है। इस पर डॉक्टर अनुज गुस्सा हो गया और हमारे साथ गाली-गलौज करने लगे, जब मेरे पति ने इसका विरोध किया तो हॉस्पिटल के स्टाफ ने मेरे पति के साथ मारपीट की, जिस कारण मेरे पति के सिर में बहुत ज्यादा चोट आई है।

हॉस्पिटल के स्टाफ पर गलत व्यवहार का आरोप (Doctor hooliganism in Gorakhpur)

वहीं, सिपाही पंकज की पत्नी अदिति ने बताया कि जब मैंने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो, हॉस्पिटल के स्टाफ ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया। वहीं, अदिति ने हॉस्पिटल के डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराने की मांग की है। साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पति ने बताया अपना दर्द

सिपाही पंकज ने बताया कि जिस तरह हॉस्पिटल में मेरे साथ मारपीट की गयी और जो कुछ भी हुआ, उसकी शिकायत मैंने पुलिस से की और मेडिकल जांच भी करवाई, लेकिन हॉस्पिटल के डॉक्टर अनुज अपनी पहुंच के कारण इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी पत्नी और बेटे के सामने इतना कुछ होने के बाद मैं अपनी फैमिली से नजर नहीं मिला पा रहा था। डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

गुस्साए सिपाही पंकज ने किया डॉक्टर पर हमला (Doctor hooliganism in Gorakhpur)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को सिपाही पंकज एक बार फिर हॉस्पिटल गये और डॉक्टर अनुज पर हथौड़े से हमला कर दिया। वहीं, डॉक्टर ने आरोप लगाया कि सिपाही पंकज ने मेरे केबिन में घुस कर मुझ पर हमला किया। इसके बाद सिपाही पंकज को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। सिपाही पंकज ने अपनी जमानत के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया, जो कि खारिज हो गया। वहीं, अगली सुनवाई तीन दिन बाद होगी।

Read More: शर्मसार! नेग न मिलने पर नर्स ने पिता को नहीं दिया नवजात, चली गई जान; CMO ने दिए जांच के आदेश


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Former Chief Minister Farooq Abdullah said-public-gave-mandate-omar-abdullah-will-be-the-next-cm-of-jk
'जनता ने दिया जनादेश, उमर अब्दुल्ला होंगे J&K के अगले CM...,' फारूक अब्दुल्ला
ballia-girl-pushed-from-rooftop-for-protesting-against-teasing
बलिया में मानवता शर्मसार, छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने लड़की को छत से धकेला
Doctor Hooliganism In Gorakhpur | Shresth uttar Pradesh |
गोरखपुर में डॉक्टर की गुंडई, अल्ट्रासाउंड नहीं कराया तो पत्नी-बेटे के सामने सिपाही को पीटा
Girl Student Died Due To Acid Attack | Shresth uttar Pradesh |
शर्मनाक! आठवीं की छात्रा पर एसिड अटैक, हुई मौत; पुरानी रंजिश में दिया वारदात को अंजाम
Pradhan Mantri Awas Yojana
खुशखबरी! प्रधानमंत्री आवास पाने अब कोई भी नहीं रहेगा वंचित, जानें क्या है नियम
Bananas of Kushinagar | Yogi Govt | Shresth uttar Pradesh |
कश्मीर से पंजाब तक कुशीनगर के केले की धूम, दशहरा और छठ है बिक्री का मुख्य सीजन