श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

ससुराल पक्ष ने CM योगी पर मारा ताना तो बुलडोजर में बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा

Groom Arrived In Bulldozer: यूपी के गोरखपुर में उस वक्त लोग हैरान हो गए, जब उन्होने एक बुलडोज़र पर दूल्हे को सवार होकर आते देखा। इतना ही नहीं वो दूल्हा पूरे बैंड बाजे के साथ नाचते गाते शोर मचाते अपनी बारात लेकर जा रहा था, जिसके बाद ये अनोखी शादी चर्चा में आ गई।
Groom Arrived With Wedding Procession In Bulldozer | CM yogi Adityanath | Shresth Uttar Pradesh |

Groom Arrived In Bulldozer: यूपी के सीएम योगी के राज में बुलडोज़र का अलग ही क्रेज़ है। यूपी में आजकल बुलडोज़र अपने आप में एक ब्रैंड बन गया है। यूपी में अपराध करने वालों में जहां बुलडोज़र को लेकर खौफ है, तो वहीं आम जनता को योगी के बुलडोज़र से प्यार हो गया है। वो भी इतना कि आजकल लोग आमतौर पर बुलडोज़र को लेकर घूमते देखे जा सकते हैं। वहीं गोरखपुर में तो एक युवक में बुलडोज़र को लेकर ऐसी दीवानगी देखी गई कि वो अपनी शादी में ही किसी लग्ज़री कार पर सवार होने की जगह, बुलडोज़र पर सवार होकर दुल्हन को लेने चल पड़ा।

यूपी के गोरखपुर में उस वक्त लोग हैरान हो गए, जब उन्होने एक बुलडोज़र पर दूल्हे को सवार होकर आते देखा। इतना ही नहीं वो दूल्हा पूरे बैंड बाजे के साथ नाचते गाते शोर मचाते अपनी बारात लेकर जा रहा था, जिसके बाद ये अनोखी शादी चर्चा में आ गई। बुलडोज़र लेकर आई बारात को देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ लोगों का जमावड़ा लग गया। बुलडोज़र पर नाचते गाते दूल्हे को देख कर लोग भी इतने खुश हुए कि उन्होने भी बारात पर जमकर फूल बरसाए।

बताया जा रहा है कि दूल्हे ने अपने ससुराल वालों को जवाब देने के लिए अपनी बारात में किसी महंगी डोली वाली कार की जगह एक बुलडोज़र को चुना और फिर नाचते गाते हुए ढोल नगाड़ों के साथ अपनी बारात निकलवाई। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि यूपी में इन दिनों बुलडोज़र का अलग ही क्रेज़ है। इसका अनोखा नज़ारा तब देखने को मिला जब गोरखपुर में एक शादी में दुल्हन ही बिदाई के वक्त बुलडोज़र आ गया। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन दो सरबालों के साथ बुलडोज़र के आगे लगे लोडर पर बैठ गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

अब आपको बुलडोज़र पर बारात निकालने के पीछे का दिलचस्प किस्सा बताते हैं। दरअसल, गोरखपुर के रानी तहसील के रहने वाले कृष्णा वर्मा खुद को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के झबरा फैन बताते हैं। उनकी शादी संत कबीर नगर के खलीलाबाद में शादी तय हुई। तिलक रस्म के दौरान ससुराल वालों में से किसी ने मज़ाकिया अंदाज़ में ये कमेंट कर दिया कि संत कबीर नगर ज़रा संभल कर आना। यहां से बाबा जी की हार हुई है। यानी यूपी सीएम योगी की पार्टी बीजेपी की हार हुई है।

बस फिर क्या था ससुराल वालों के इस ताने का जवाब देने के लिए कृष्णा वर्मा ने ये अनोखा तरीका ढूंढ निकाला। दूल्हे ने कहा कि बाबा जी तो हमारे यूपी की आन बान और शान हैं। उनके खिलाफ हम सुन नहीं सकते। इसके बाद दूल्हा पक्ष ने किसी महंगी लग्ज़री कार को चुनने की बजाए बुलडोज़र पर ही बारात निकालने का फैसला किया और पहुंच गए गाजे बाजे के साथ दुल्हन को लेने। हालांकि, वर्मा परिवार के संबंधियों ने उन्हे समझाया कि अगर ऐसा किया गया तो मज़ाक बन सकता है, लेकिन वर्मा परिवार ने किसी की नहीं सुनी और ये ठान ली कि अगर संतकबीरनगर बारात लेकर जाएंगे तो बुलडोज़र पर ही जाएं।

आखिरकार जब बुलडोज़र के साथ बारात निकली तो उसे देखने के लिए संत कबीरनगर में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस बुलडोज़र को कृष्णा ने अपने गांव के ही एक शख्स से किराए पर लिया था और फिर उसे एक डोली की तरह सजा धजा कर तैयार कर दिया गया। इसके बाद तो क्या दूल्हा क्या दुल्हन, सभी परिवार के लोगों ने बुलडोज़र पर फूल बरसा दिए और फिर तो क्या शान से बारात लेकर निकले। इस दौरान डीजे पर बाबा का बुलडोज़र वाला गाना भी बज रहा था।

खबरों की मानें तो ससुराल वालों को भी नहीं पता था कि उनको ये मज़ाक इतना महंगा पड़ जाएगा कि दुल्हन को लेने दुल्हा बुलडोज़र लेकर आ जाएगा। अब गोरखपुर तो दूर जहां भी ये वीडियो वायरल हो रहा है, हर उस जगह पर चर्चा का विषय बना हुआ है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी