श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

कन्नौज रेप केस में पीड़िता की बुआ अरेस्ट, 7 दिन से फरार थी; आज कोर्ट में होगी पेश

कन्नौज रेप मामले में पीड़िता की बुआ को मंगलवार की शाम अरेस्ट कर लिया गया। पीड़िता की बुआ के पास से कई सारे सबूत मिले हैं। बुआ को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि बुआ 7 दिन से फरार थी। पीड़िता की बुआ नवाब सिंह को 5 से 6 साल से जानती है। बुआ के नवाब सिंह के साथ अवैध संबंध भी हैं।
Kannauj Rape Case | Nawab Singh Yadav | Samajwadi Party | Shresth uttar pradesh |

Kannauj Rape Case: उत्तर प्रदेश के कन्नौज रेप मामले में पीड़िता की बुआ को मंगलवार की शाम अरेस्ट कर लिया गया। पीड़िता की बुआ के पास से कई सारे सबूत मिले हैं। बुआ को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि बुआ 7 दिन से फरार थी।

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पीड़िता की बुआ को अरेस्ट करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थीं। बहुत ढूंढ़ने के बाद सूचना मिली कि बुआ कन्नौज आई है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने बुआ को अरेस्ट कर लिया।

बुआ के नवाब सिंह के साथ थे अवैध संबंध

पुलिस ने जब पीड़िता की बुआ से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह नवाब सिंह को 5 से 6 साल से जानती है। बुआ के नवाब सिंह के साथ अवैध संबंध भी हैं। बुआ ने बताया कि नवाब सिंह के भाई ने मुझे पैसे का लालच देकर बयान बदलने को कहा था। साथ ही उसने कुछ लोगों का नाम लेने के लिए भी बोला था, ताकि इस पूरे मामले को साजिश बताया जा सके।

पीड़िता की बुआ ने बताया कि 11 अगस्त को नवाब ने उसे कॉल करके बुलाया था। मैने कहा कि मैं लखनऊ में हूं और मेरे साथ मेरी भतीजी भी है, फिर भी उसने कॉल करके बुलाया। इसके बाद वह रात में नवाब सिंह के कॉलेज पहुंची, जहां रेप की घटना हुई।

पीड़िता कि बुआ ने एक वीडियो बनाकर खुद को निर्दोष बताया था, लेकिन फिर बाद में पीड़िता के माता-पिता ने बुआ के खिलाफ थाने में पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद से ही पुलिस की टीम बुआ को ढूंढ़ रही थी।

नवाब सिंह और पीड़िता का लिया गया था DNA सैंपल

इस पूरे मामले में रेप के आरोपी नवाब सिंह का डीएनए सैंपल 16 अगस्त को ले लिया गया। पीड़िता का भी डीएनए सैंपल जिला हॉस्पिटल ले जाकर ले लिया गया है।

बता दें कि आरोपी नवाब सिंह सपा प्रमुख अखिलेश यादव का करीबी और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का सांसद प्रतिनिधि रहा है। आरोपी नवाब सिंह मामले में आज सुनवाई होगी। इससे पहले भी इस मामले में जमानत की सुनवाई कई कारणों से 3 बार टल चुकी है।

‘मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है…’ नवाब सिंह यादव का बड़ा बयान

क्या है पूरा मामला ?

11 अगस्त को 15 साल की नाबालिग पीड़िता अपनी बुआ के साथ आरोपी नवाब सिंह के कॉलेज नौकरी मांगने के लिए गयी थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी बुआ जब टॉयलेट करने गयी थी, उसी दौरान आरोपी नवाब सिंह ने पीड़िता के कपड़े उतरवा दिए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने आरोपी नवाब सिंह को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी नवाब सिंह की गिरफ्तारी के बाद नवाब सिंह के समर्थकों ने इस घटना को साजिश बताया और उनका कहना है कि पीड़िता की बुआ पहले से ही समाजवादी पार्टी में थी, लेकिन अब पीड़िता की बुआ भाजपा में शामिल हो गयी है, इसलिए वो नवाब सिंह को फंसा रही है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Deepika Padukone Buys New Flat in-bandra-near-mother-in-law-anju-bhavnani-house
मां बनते ही Deepika Padukone ने खरीदा नया घर, जानें कितनी है आशियाने की कीमत
ricky-ponting-appointed-as PBKS New Head Coach
पंजाब किंग्स के हेड कोच बने रिकी पोंटिंग, क्या अब चमकेगी PBKS की किस्मत?
Abdu Rozik Calls Off Wedding
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, 5 महीने पहले हुई थी सगाई; बोले- प्यार मिलना…
jammu-kashmir-assembly-election-2024-first-phase-voting
J&k Polls: दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान, बिना ID के बूथ पर पहुंचा शख्स
Helicopter Service In Ayodhya to varanasi know service-fare
खुशखबरी! अयोध्या पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर शुरू, जानें किराया समेत बुकिंग के नियम
Stree 2 Records | Shresth uttar Pradesh |
‘स्त्री 2’ बनी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म, शाहरुख की जवान को छोड़ा पीछे