श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

ड्राइवर पति ने पत्नी को बनाया सिंगर, स्टार बनी तो प्रेमी संग हुई फरार

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी के सपने को पूरा करने के लिए ड्राइवर की नौकरी की। पत्नी का सपना था सिंगर बनना। पति ने पत्नी के सपने को पंख देने के लिए स्टूडियो बनवाया। वहीं, पत्नी ने भी कुछ समय बाद खूब सारा फेम बटोर लिया, लेकिन अब पति ने दावा किया है कि उसकी पत्नी को किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार हो गया और वह उसे छोड़कर चली गई।
wife left husband | Lucknow | Shresth uttar pradesh |

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी के सपने को पूरा करने के लिए ड्राइवर की नौकरी की। पत्नी का सपना था सिंगर बनना। पति ने पत्नी के सपने को पंख देने के लिए स्टूडियो बनवाया। वहीं, पत्नी ने भी कुछ समय बाद खूब सारा फेम बटोर लिया, लेकिन अब पति ने दावा किया है कि उसकी पत्नी को किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार हो गया और वह उसे छोड़कर चली गई। पति का कहना है कि उसकी पत्नी दूसरे व्यक्ति के साथ लिव-इन में रहने लगी है। इसके अलावा, उसने दावा किया है कि उसकी पत्नी और प्रेमी दोनों उसको जान से मारना चाहते हैं। आइए जानते हैं पूरी कहानी…

साल 2015 में लखनऊ के सफदरबाग लाल कुआं के रहने वाले अरविंद पांडेय की शादी अंबेडकर नगर की रहने वाली ज्योति पांडेय से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था। पति-पत्नी दोनों एक दूसरे का बेहद ख्याल रखते थे। शादी के करीब एक साल के बाद दोनों की बेटी हुई। वहीं, ज्योति को सिंगिग का बेहद शोक था, जैसे ही अरविंद को पता चला कि पत्नी गाना गाती है और सिंगर बनना चाहती है, तो वह पत्नी के सपने को पूरा करने में जुट गया।

म्यूजिक स्टूडियो बनवाने के लिए 5 लाख जोड़े

ज्योति भी घर में रहकर गाना गाने की प्रैक्टिस करती थी। इसी बीच एक दिन अरविंद ने ज्योति के लिए एक म्यूजिक स्टूडियो बनवाने का फैसला किया। पेशे से अरविंद ड्राइवर था। वह लखनऊ की एक कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करता था। स्टूडियो के लिए पैसे जुटाने के लिए वह रात के समय गार्ड की नौकरी भी करता था। दिन रात मेहनत करके उसने म्यूजिक स्टूडियो बनवाने के लिए 5 लाख रुपये जोड़े। अरविंद का कहना है, “मैंने अपने सभी शौक छोड़ दिए। जेब खर्च पूरी तरह से बंद कर दिया।”

‘कोटवा ज्योति’ नाम से बनाया स्टूडियो

अरविंद ने बताया कि लखनऊ के बुद्धेश्वर में किराए पर एक जगह ली, जिसमें ‘कोटवा ज्योति’ नाम से एक स्टूडियो बनाया। स्टूडियो तैयार होने के बाद उसका उद्घाटन ज्योति के हाथों से कराया। इसके बाद ज्योति ने स्टूडियो में गाना शुरू किया तो धीरे-धीरे उसकी पहचान बन गई। आवाज अच्छी होने की वजह से धीरे-धीरे ज्योति को कई छोटे-मोटे शो भी मिलने लगे। वो गाने के लिए लखनऊ के अलावा दूसरे शहरों में भी जाने लगी। अरविंद ने बताया कि शुरुआत में ज्योति के यूट्यूब चैनल ‘कोटवा ज्योति’ पर करीब 5.5 हजार सब्सक्राइबर हुए। साथ ही अच्छी खासी इनकम होने लगी और नाम भी हो गया।

ऐसे हुई ज्योति की उसके प्रेमी संग पहली मुलाकात

अरविंद ने बताया कि काम के बीच ज्योति की मुलाकात संगम धुन के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र शुक्ला से हुई। इसके बाद धर्मेंद्र शुक्ला का ज्योति के घर और स्टूडियो पर आना-जाना बढ़ गया। इसी बीच धर्मेंद्र और ज्योति एक-दूसरे के करीब होते चले गए। अरविंद का कहना है कि मुझे इस बात की भनक भी नहीं लगी। धर्मेंद्र अपनी शोहरत, महंगी गाड़ियों और प्रोग्राम के बहाने बाहर ले जाकर ज्योति को अमीर बनने के सपने दिखाने लगा।

DU में नहीं पढ़ाई जाएगी मनुस्मृति, कुलपति के फैसले पर क्या बोलीं मायावती

घर लौटा तो पता चला… अरविंद ने सुनाई आपबीती

अरविंद ने बताया कि एक दिन मैं किसी काम से शहर से बाहर चला गया, लेकिन जब घर लौटा तो पता चला कि पत्नी सामान लेकर फरार हो गई। धर्मैंद्र से पूछताछ करने पर उसने कहा ज्योति उसके साथ नहीं है। करीब तीन महीने बाद पता चला कि ज्योति बेटी को लेकर धर्मेंद्र के साथ गोमतीनगर इलाके में रहती है। इस पर अरविंद पत्नी से मिलने सुलभ आवास गया। दरवाजा खटखटाया तो बेटी ने दरवाजा खोला। दरवाजा खुलते ही धर्मैंद्र ने बंदूक तान दिया और मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने भी नहीं की मदद

अरविंद ने बताया कि शिकायत करने थाने गया तो गोमतीनगर विस्तार का केस होने की वजह से वापस भेज दिया। गोमतीनगर पुलिस ने भी कुछ नहीं किया। इसके बाद अधिकारियों के पास चक्कर लगाकर किसी तरह FIR दर्ज हुई। इस मामले में एसएचओ गोमती नगर विस्तार का कहना है- शिकायत मिली है, मामले की जांच चल रही है।

ज्योति ने कहा शराब पीने का आदी है अरविंद

पुलिस के मुताबिक, ज्योति पांडेय से पूछताछ करने पर पता चला है कि अरविंद शराब पीने का आदी है। शराब पीकर मारपीट करता है। इसकी वजह से वह उसके साथ नहीं रहती।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी