श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए जनता का जताया आभार

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर और हरियाणा की जनता को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं की जीत है।
Jammu Kashmir And Haryana Assembly Election | Shresth uttar Pradesh |

Jammu Kashmir And Haryana Assembly Election: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर और हरियाणा की जनता को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं की जीत है।

डिप्टी सीएम पाठक ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि मैं जम्मू कश्मीर और हरियाणा की जनता को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं की जीत है। यह तीसरी बार है, जब हरियाणा के लोगों ने राज्य में भाजपा को वोट दिया है।

पाठक ने आगे कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी पार्टी चुनाव लड़ती है, मुझे यकीन है कि यह भाजपा पार्टी ही है, जो उत्तर प्रदेश उपचुनाव में भी सभी 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

वोटों की गिनती जारी, आधे से अधिक सीटों पर भाजपा आगे

हरियाणा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है और चुनाव आयोग की वेबसाइट पर सुबह 10:45 बजे के नवीनतम अपडेट के अनुसार, आधे से अधिक सीटों पर भाजपा आगे चल रही है। भाजपा उम्मीदवार राज्य की 90 सीटों में से 49 पर आगे चल रहे हैं, जबकि मुख्य प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस 35 सीटों पर आगे चल रही है।

चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, सुबह 11.45 बजे अधिकतर निर्वाचन क्षेत्रों में 4 से 9 राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है। 4 निर्दलीय, आईएनएलडी और बीएसपी के 1-1 उम्मीदवार भी आगे चल रहे हैं। हालांकि एग्जिट पोल ने चुनाव में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की थी, लेकिन अगर रुझान जारी रहा तो भाजपा राज्य के विधानसभा चुनाव में हैट्रिक जीत की ओर अग्रसर है।

चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लाडवा निर्वाचन क्षेत्र से आगे चल रहे हैं। कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा की अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी मंजू से 16,823 वोटों के साथ गढ़ी सांपला-किलोई सीट से आगे चल रहे हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Former Chief Minister Farooq Abdullah said-public-gave-mandate-omar-abdullah-will-be-the-next-cm-of-jk
'जनता ने दिया जनादेश, उमर अब्दुल्ला होंगे J&K के अगले CM...,' फारूक अब्दुल्ला
ballia-girl-pushed-from-rooftop-for-protesting-against-teasing
बलिया में मानवता शर्मसार, छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने लड़की को छत से धकेला
Doctor Hooliganism In Gorakhpur | Shresth uttar Pradesh |
गोरखपुर में डॉक्टर की गुंडई, अल्ट्रासाउंड नहीं कराया तो पत्नी-बेटे के सामने सिपाही को पीटा
Girl Student Died Due To Acid Attack | Shresth uttar Pradesh |
शर्मनाक! आठवीं की छात्रा पर एसिड अटैक, हुई मौत; पुरानी रंजिश में दिया वारदात को अंजाम
Pradhan Mantri Awas Yojana
खुशखबरी! प्रधानमंत्री आवास पाने अब कोई भी नहीं रहेगा वंचित, जानें क्या है नियम
Bananas of Kushinagar | Yogi Govt | Shresth uttar Pradesh |
कश्मीर से पंजाब तक कुशीनगर के केले की धूम, दशहरा और छठ है बिक्री का मुख्य सीजन