श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

शाहरुख खान के पास है इतनी संपत्ति, कमाई के मामले में साउथ सुपरस्टार्स को छोड़ा पीछे

दरअसल, फोर्ब्स ने इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें Shah Rukh Khan पहले नंबर पर है। तो चलिए बताते हैं कि इंडस्ट्री के जवान की नेटवर्थ कितनी है…
Shah Rukh Khan | Shah Rukh Khan networth | shahrukh khan networth forbes

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। अपने दमदार अभिनय के दम पर शाहरुख इंडस्ट्री के बादशाह कहलाते हैं। शायद ही कोई होगा, जो उनका मुरीद न हो। एक्टिंग ही नहीं कमाई के मामले में भी किंग खान टॉप पर बने हुए हैं। उन्हें टक्कर देना वाला इंडस्ट्री में कोई नहीं है। कमाई के मामले में शाहरुख ने अच्छे-अच्छों को पीछे थोड़ दिया है।

दरअसल, फोर्ब्स ने इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें Shah Rukh Khan पहले नंबर पर है। तो चलिए बताते हैं कि इंडस्ट्री के जवान की नेटवर्थ कितनी है…

Shah Rukh Khan की नेटवर्थ

फोर्ब्स की इस लिस्ट में बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड के भी कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है। सबसे ज्यादा कमाई करके वाले एक्टर्स की लिस्ट में Shah Rukh Khan टॉप पर हैं। शाहरुख खान ने 2023 में पठान, जवान और डंकी फिल्म की थी, जो साल की हिट और सुपरहिट फिल्मों में शामिल थी। फोर्ब्स की 2023 की रिपोर्ट के अनुसार, Shah Rukh Khan की नेटवर्थ 6300 करोड़ रुपए है। बादशाह एक फिल्म के लिए 150 करोड़ से 250 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। अभी फिलहाल, उनके पास फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

दूसरे नंबर पर हैं सलमान खान

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान हैं। सलमान खान की नेटवर्थ 2900 करोड़ रुपए है। बता दें कि, 2023 में रिलीज हुई उनकी फिल्म टाइगर 3 ने बॅाक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया था। बताया जा रहा हैं कि सलमान एक फिल्म के लिए लगभग 100 करोड़ से डेढ़ सौ करोड़ तक की फीस चार्ज करते हैं।

अक्षय कुमार का नाम भी शामिल

वहीं, तीसरे नंबर पर 2500 करोड़ की नेटवर्थ के साथ खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं। हालांकि, अक्षय कुमार की पिछले साल कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई थी। अक्षय एक फिल्म के लिए 60 से 150 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। इस लिस्ट में चौथे नंबर पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैं। इनकी नेटवर्थ 1862 करोड़ है। आमिर एक फिल्म के लिए 100 से 175 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

इतनी है विजय और अल्लू अर्जुन की नेटवर्थ

वहीं, पांचवे नंबर पर साउथ के सुपरस्टार जोसेफ विजय हैं। जोसेफ विजय की नेटवर्थ 474 करोड़ रुपए बताई जा रही है। विजय एक फिल्म के लिए 130 से 200 करोड़ रुपए तक फीस चार्ज करते हैं। इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन का नाम भी शामिल हैं। अल्लू अर्जुन का नेटवर्थ 350 करोड़ है।

Read More सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के लिए क्यों चुना 23 जून का ही दिन, एक्ट्रेस ने बताई वजह


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी