श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

OTT प्लेटफॉर्म पर हॉलीवुड की इन 5 फिल्मों के हॉट सींस ने उड़ाए होश

लव लाइज ब्लीडिंग मूवी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। ये फिल्म एक्शन, एडवेंचर, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। इसे IMDB पर 6.7 की रेटिंग मिली है। इसमें क्रिस्टन स्टीवर्ट और कैटी ओ ब्रायन एक समलैंगिक कपल हैं...
Hottest Intimate Scenes In Hollywood Films 2024 | Intimate Scenes In Hollywood | Hollywood films | Hottest Intimate Scenes | Hottest Intimate Scenes 2024

Hottest Intimate Scenes In Hollywood Films 2024: इस साल यानी 2024 में हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में आईं, जिनके हॉट सींस ने तहलका मचा दिया। आज हम आपको हॉलीवुड की ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन फिल्मों में इंटीमेट सींस की भरमार है। ये सभी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं।

चैलेंजर्स

चैलेंजर्स फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। इस फिल्म को IMDB पर 7.3 रेटिंग मिली हुई है। ड्रामा, रोमांस और स्पोर्ट्स से भरपूर ये फिल्म आपका फुल-ऑन मनोरंजन करती है। इसका एक सीन काफी चर्चा में रहा है, जिसमें होटल रूम में एक लड़की अपने दो दोस्तों के साथ इंटीमेट होती है। इसे 2024 का सबसे हॉट सीन कहा जा रहा है।

लव लाइज ब्लीडिंग

लव लाइज ब्लीडिंग मूवी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। ये फिल्म एक्शन, एडवेंचर, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। इसे IMDB पर 6.7 की रेटिंग मिली है। इसमें क्रिस्टन स्टीवर्ट और कैटी ओ ब्रायन एक समलैंगिक कपल हैं, जिन्हें इंटीमेट होते दिखाया गया है। जिम में दोनों के एक्साइटिंग मेक-आउट को दिखाया जाता है। ये सीन भी सबसे इंटीमेट हॉट सींस की कैटेगरी में टॉप पर आता है।

हिटमैन

हिटमैन मूवी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। हिटमैन को IMDB पर 7 रेटिंग मिली है। 1 घंटे 53 मिनट की इस फिल्म में एड्रिया अर्जियोना और ग्लेन पॉवेल लीड रोल में हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं। पॉवेल ने मूवी में एक अंडरकवर हिटमैन का रोल प्ले किया है। हिटमैन अपने ही क्लाइंट के प्यार में पड़ जाता है। हिट मैन के इंटीमेट सीन खूब हिट हुए।

द आइडिया ऑफ यू

द आइडिया ऑफ यू फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इसे IMDB पर 6.4 की रेटिंग दी गई है। फिल्म में एक्ट्रेस ऐनी हैथवे को मास्टरबेशन करते और उससे ऑर्गेज्म लेते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा, ऐनी हैथवे और निकोलस गैलिट्जिन के काफी इंटेंस हॉट सीन दिखाए गए हैं। फिल्म में हैथवे ने एक सिंगल मदर का रोल प्ले किया है।

मेया कुल्पा

मेया कुल्पा फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। इसे IMDB पर 5.2 की रेटिंग दी गई है। इस फिल्म में रॉलैंड ने एक क्रिमिनल डिफेंस वकील का किरदार निभाया है। वकील एक आर्टिस्ट जायर मैलोय का केस लड़ती है, जिस पर उसकी गर्लफ्रेंड के मर्डर का आरोप है। दोनों के इंटीमेट सींस बहुत जबरदस्त हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी