श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

एक्टर ऋतिक रोशन एक दिन में कमाते हैं 27 लाख रुपये, नेटवर्थ जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के हैंडसम हल्क ऋतिक रोशन आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। कम फिल्में करने के बावजूद भी उनका नाम बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में आता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले 10 सालों में ऋतिक ने सिर्फ 7 फिल्में ही की हैं। ऋतिक की हर फिल्म हिट ही हुई है। वो न सिर्फ फिल्में, बल्कि बिजनेस से भी खूब पैसा कमाते हैं।
Hrithik Roshan Earning | Actor Hrithik Roshan | Shresth uttar Pradesh |

Hrithik Roshan Earning: हाल ही में हुरून इंडिया रिच लिस्ट जारी हुई है। इस लिस्ट में देश के सबसे अमीर लोगों के बारे में बताया गया है। वहीं, इस लिस्ट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की भी एंट्री हुई हैं। शाहरुख खान इंडिया के सबसे अमीर एक्टर बन गए हैं। उनकी नेट वर्थ लगभग 7300 करोड़ है।

शाहरुख खान ने इस लिस्ट में सबसे अमीर एक्टर की जगह हासिल की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस लिस्ट में दूसरा नाम किस एक्टर का है? ये एक्टर 1 दिन में तकरीबन 27 लाख तक की कमाई करता है। उन्होंने कमाई के मामले में तो सलमान, आमिर, और अमिताभ बच्चन सभी को पीछे छोड़ दिया है। चलिए आपको बताते हैं इस एक्टर के बारे में….

इस लिस्ट में दूसरा नाम किसी और का नहीं, बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हल्क ऋतिक रोशन का है। ऋतिक रोशन आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। कम फिल्में करने के बावजूद भी उनका नाम बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में आता है।

10 सालों में की है सिर्फ 7 फिल्में

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले 10 सालों में ऋतिक ने सिर्फ 7 फिल्में ही की हैं। ऋतिक की हर फिल्म हिट ही हुई है। वो न सिर्फ फिल्में, बल्कि बिजनेस से भी खूब पैसा कमाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक की नेट वर्थ 2000 करोड़ रुपये है।

एक पोस्ट के लेते हैं 4-5 करोड़

ऋतिक रोशन एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं। फिल्म के अलावा वो अपने ब्रांड एचआरएक्स से भी खूब कमाई करते हैं। ऋतिक के सोशल मीडिया पर कुल 32.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक पोस्ट के लिए 4-5 करोड़ रुपये लेते हैं। साथ ही अगर किसी ब्रांड को वो एंडोर्स कर रहे हैं, तो उसके लिए भी ऋतिक 10-12 करोड़ लेते हैं। अगर उनके फिल्म की बात करें तो एक फिल्म के लिए वो  75-100 करोड़ रुपये लेते हैं। कुछ सूत्रों की मानें तो एक दिन में ऋतिक 27 लाख रुपये कमाते हैं (Hrithik Roshan Earning)।

Read More: Hurun Rich List में शाहरुख खान की एंट्री, जानें क्या है उनकी नेटवर्थ

लिस्ट में शामिल हैं ये एक्टर्स

हुरून इंडिया रिच की इस लिस्ट में पहले नंबर पर शाहरुख खान ने कब्जा किया है, तो दूसरे नंबर पर जूही चावला ने, वहीं तीसरे नंबर पर ऋतिक रोशन हैं और चौथे नंबर पर अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन की नेट वर्थ 1600 करोड़ है। इस लिस्ट में सलमान और आमिर खान का नाम नहीं है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी