श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

खून में लथपथ इस हसीना की तस्वीरें वायरल, क्या हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस?

सोशल मीडिया पर हाल ही में पारुल गुलाटी की कुछ बेहद चौंकाने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की बाईं ओर का हिस्सा खून से लथपथ दिख रहा है...
Parul GulatI

Parul Gulati Injury Photos: सोशल मीडिया पर पारुल गुलाटी की हालत देखकर हर कोई दंग रह गया है। एक्ट्रेस की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वे बेहद घायल और दर्द में दिख रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने कोई बहुत बड़ा हादसा झेला हो। उनके प्रशंसक उनके लिए बेहद दुखी हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

हादसे का शिकार हुईं पारुल गुलाटी!

सोशल मीडिया पर हाल ही में पारुल गुलाटी की कुछ बेहद चौंकाने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की बाईं ओर का हिस्सा खून से लथपथ दिख रहा है। उनका चेहरा, हाथ और बाजुएं भी खून से सने हुए हैं। खासतौर पर उनकी कलाई और हाथ की हालत काफी गंभीर लग रही है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उनकी नाक से भी खून बह रहा है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि पारुल किसी भीषण हादसे का शिकार हुई होंगी।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

पारुल गुलाटी ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कुछ बेहद चौंकाने वाली तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वे खून से लथपथ दिख रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘एक्टर की जिंदगी का बस एक दिन।’ पारुल ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि ये तस्वीरें किसी फिल्म या सीरियल की शूटिंग के दौरान ली गई हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि एक्टर की जिंदगी कितनी चुनौतीपूर्ण होती है और उन्हें कई बार ऐसे दृश्यों को शूट करना पड़ता है जो काफी जोखिम भरे होते हैं।

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के साथ दाऊद इब्राहिम का था अफेयर! प्रोड्यूसर को उतरवा दिया था मौत के घाट

उन्होंने अपने इन तस्वीरों की सच्चाई बताई है। बता दें, एक्ट्रेस पारुल गुलाटी एकदम ठीक हैं। उन्हें कोई चोट नहीं आई है और वो न ही किसी हादसे का शिकार हुई हैं। ये तो बस मेकअप है जो उन्होंने अपने किसी प्रोजेक्ट के शूट के लिए किया है। अब एक्ट्रेस का ये लुक बेहद वायलेंट लग रहा है। लगता है एक्ट्रेस कोई इंटेंस रोल में नजर आने वाली हैं। अब वायरल फोटोज की सच्चाई जानकर एक तरफ फैंस राहत की सांस ले रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके इस प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

modi-governments-
केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार का दिवाली तोहफा, डीए में कि 3% बढ़ोतरी
Varanasi
मोदी कैबिनेट की काशी को सौगात, राजघाट पर बनेगा सबसे बड़ा रेल-रोड पुल
ind-vs-nz-test-first-days-play-canceled-due-to-rain-toss-could-not-take-place
IND vs NZ Test: बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द, नहीं हो सका टॉस
Parul GulatI
खून में लथपथ इस हसीना की तस्वीरें वायरल, क्या हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस?
Haryana News
हरियाणा: नायब सैनी बने BJP विधायक दल के नेता, 17 अक्टूबर को लेंगे सीएम पद की शपथ
cricket-australia-announced-2025-26-ashes-series-full-schedule
एशेज 2025-26 का शेड्यूल जारी, एक बार फिर आमने-सामने होंगे क्रिकेट के दो प्रतिद्वंद्वी