श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील

Poco F6 एक ऐसा मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो आपको बिना ज्यादा खर्च किए प्रीमियम फीचर्स देता है। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट, AMOLED डिस्प्ले और एक दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है...
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals

Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals: फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के साथ ही, सितंबर का महीना नए स्मार्टफोन खरीदने के लिए सबसे बढ़िया मौका है। अगर आप 40,000 रुपये से कम बजट में नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए कई बेहतरीन ऑफर्स मौजूद हैं। इस सेल में मोटोरोला और गूगल जैसे बड़े ब्रांड्स के स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं। खासकर, गूगल का लेटेस्ट स्मार्टफोन पिक्सेल 8 इस सेल में लगभग आधी कीमत पर मिल रहा है। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में…

Motorola Edge 50 Fusion

Motorola Edge 50 Fusion एक ऐसा स्मार्टफोन है जो आपको मिड-रेंज में प्रीमियम फीचर्स देता है। इस स्मार्टफोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED स्क्रीन, Snapdragon 7 Gen 2 चिपसेट (Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals) और IP68 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग मिलती है। इसके डुअल कैमरा सेटअप से आप शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं। अगर आप 20,000 रुपये से कम के बजट में एक दमदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो Motorola Edge 50 Fusion आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है।

Poco F6

Poco F6 एक ऐसा मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो आपको बिना ज्यादा खर्च किए प्रीमियम फीचर्स देता है। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट, AMOLED डिस्प्ले और एक दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। अगर आप एक ऐसा फोन चाहते हैं जो तेज़ हो, अच्छा दिखे और अच्छी तस्वीरें ले, तो Poco F6 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।

Google Pixel 8

क्या आप एक ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जो गेमिंग के लिए परफेक्ट हो और आपकी जेब पर भी ज्यादा बोझ न डाले? Poco F6 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है। इस फोन में एक शक्तिशाली प्रोसेसर दिया गया है जो आपको लेटेस्ट गेम्स को हाई सेटिंग्स पर खेलने की अनुमति देता है। साथ ही, इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश और हल्का है। बैंक ऑफर के साथ आप इसे 21,999 रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- सूर्या-बॉबी देओल की आगामी फिल्म कंगुवा की बढ़ी डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में Google का लेटेस्ट स्मार्टफोन Pixel 8 सिर्फ 39,999 रुपये में उपलब्ध होगा। यह फोन एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आता है और इसमें Google का लेटेस्ट Tensor G3 चिपसेट दिया गया है। इसमें 6.2 इंच की OLED डिस्प्ले और एक दमदार डुअल कैमरा सेटअप भी है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी