श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

विनेश फोगाट की शानदार जीत से बॉलीवुड में खुशी की लहर, सेलेब्स ने दी बधाई

Bollywood Celebs Congratulated Vinesh Phogat: पेरिस 2024 ओलंपिक के सेमीफाइनल में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट की शानदार परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीत लिया है। विनेश फोगाट की इस जीत से पूरे बॉलीवुड में खुशी की लहर उठ पड़ी है। राजकुमार राव, कंगना रनौत, तापसी पन्नू और रणदीप हुड्डा समेत कई सेलेब्स ने विनेश फोगाट की सेमीफाइनल जीत पर बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।
Bollywood Celebs Congratulated Vinesh Phogat | Vinesh Phogat | Paris 2024 Olympics | Shresth uttar Pradesh |

Bollywood Celebs Congratulated Vinesh Phogat: पेरिस 2024 ओलंपिक के सेमीफाइनल में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट की शानदार परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीत लिया है। विनेश ने सेमीफाइनल में क्यूबा की युस्नेलिस गुज़मैन लोपेज को हराकर अपनी ताकत का प्रमाण पूरी दुनिया को दिया है।

बता दें कि विनेश फोगाट ओलंपिक में 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कुश्ती टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गई है। अब बुधवार को विनेश फोगाट चैंप-डे-मार्स एरिना मैट बी में फाइनल में यूएसए की सारा हिल्डेब्रांड के खिलाफ गोल्ड मेडल के लिए लड़ेंगी।

वहीं, विनेश फोगाट की इस जीत से पूरे बॉलीवुड में खुशी की लहर उठ पड़ी है। राजकुमार राव, कंगना रनौत, तापसी पन्नू और रणदीप हुड्डा समेत कई सेलेब्स ने विनेश फोगाट की सेमीफाइनल जीत पर बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।

विनेश फोगाट की फैन बनी तापसी

तापसी पन्नू ने विनेश की जीत पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों के साथ फोगाट की फ्लेक्सिबिलिटी की तारीफ करते हुए और खुद को पहलवान की लाइफटाइम फैन बताते हुए लिखा कि आने वाले दशकों में इस महिला को कई मायनों में एक बेंचमार्क के रूप में याद किया जाएगा! व्हाट ए वुमन! उनका साल कितना क्रेजी भरा रहा और पूरी लाइफ, आपकी फैन।

राजकुमार राव ने विनेश फोगाट को दी बधाई (Bollywood Celebs Congratulated Vinesh Phogat)

विनेश फोगाट की शानदार जीत का जश्न मनाते हुए राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके सेमीफाइनल मैच की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि और हम फाइनल में हैं। आपको लाइव खेलते हुए देखकर बहुत खुशी हुई, आप हमारे देश का गौरव हैं विनेश फोगाट। फाइनल के लिए बेस्ट विशेज। हमारी प्रेयर्स आपके साथ हैं।

आयुष्मान खुराना ने की तारीफ

आयुष्मान खुराना ने विनेश की शानदार परफॉर्मेंस के बाद रोने का इमोशनल पल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भारतीय पहलवान विनेश फोगाट अपराजेय विश्व नंबर 1 चैंपियन से अपनी जीत के बाद रोना बंद नहीं कर सकीं। अर्जुन रामपाल ने भी फोगाट की शानदार उपलब्धि पर कहा कि विनेश फोगाट ओलंपिक फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला हैं। उसके कुछ मुकाबले बहुत ही शानदार रहे हैं। गोल्ड ले आओ।

कंगना रनौत ने फोगाट की जीत पर कही ये बात (Bollywood Celebs Congratulated Vinesh Phogat)

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर फोगाट की जीत पर लिखा कि भारत के पहले स्वर्ण पदक के लिए उंगलियां क्रॉस हो गईं… विनेश फोगाट ने एक समय विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था, जहां उन्होंने ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ के नारे लगाए थे। फिर भी उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने और बेस्ट ट्रेनिंग, कोच और सुविधाएं प्राप्त करने का मौका दिया गया। यही लोकतंत्र की खूबसूरती और एक महान नेता की पहचान है।

Paris Olympics 2024: भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम ने रोमानिया को हराया, क्वार्टरफाइनल में एंट्री

बता दें कि विनेश फोगाट अब 7 अगस्त को स्वर्ण पदक के लिए अमेरिका की सारा हिल्डेब्रांड के खिलाफ मैदान में उतरेंगीं। तीन बार राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता और दो बार की विश्व चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता, फोगाट की इस ऐतिहासिक क्षण तक की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
श्रीनगर में इन तीनों परिवारों पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- वंशवाद की राजनीति…
IND vs BAN Ashwin-Jadeja helped India sail through in Chennai Test magic of these legendary players did not work
चेन्नई टेस्ट में अश्विन-जडेजा लगाई भारत की नैया पार, इन दिग्गज खिलाड़ियों का नहीं चला जादू 
Mathura Hostel owner and warden assaulted student police registered case
मथुरा: हॉस्टल मालिक और वॉर्डन ने छात्रा के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Himesh Reshammiya Father Death
नहीं रहे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता, 87 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
Flipkart Big Billion Day Sale Best Smartphone Deals
Flipkart सेल में Poco F6 समेत ये धांसू फोन मिलेंगे आधी कीमत पर, जल्दी डील करें सील
CM Yogi Adityanath | Ayodhya | Samajwadi Party | Shresth uttar Pradesh |
'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के दरिंदे...', अयोध्या में गरजे सीएम योगी