श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

बाबर का समर्थन करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, PCB ने भेजा नोटिस

बाबर आजम का खराब फॉर्म भी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है और इसका असर शेष दो टेस्ट के स्क्वाड में देखने को भी मिला है। बाबर आजम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के अंतिम टेस्ट के लिए टीम में नहीं चुना गया।
Fakhar Zaman Supporting Babar Azam

Fakhar Zaman Supporting Babar Azam: इन दिनों पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है। मुल्तान में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 500 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद पाकिस्तान को एक पारी से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद से ही टीम की काफी आलोचना हो रही है।

बाबर आजम का खराब फॉर्म भी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है और इसका असर शेष दो टेस्ट के स्क्वाड में देखने को भी मिला है। बाबर आजम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के अंतिम टेस्ट के लिए टीम में नहीं चुना गया।

बाबर आजम को टीम में न चुनने पर टीम के खिलाड़ी फखर जमान ने अपने पूर्व कप्तान का खुलकर समर्थन किया है। हालांकि, उनके इस तरह के समर्थन से पीसीबी नाराज है और उन्होंने ने बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमान ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बाबर आजम का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली का फॉर्म भी एक समय खराब था लेकिन इसके बावजूद उन्हें कभी टीम से बाहर नहीं किया गया था।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका के कामिंडू मेंडिस को सितंबर 2024 के लिए चुना गया ICC प्लेयर ऑफ द मंथ

फखर ने ट्वीट में लिखा कि “बाबर आजम को बाहर करने के बारे में सुझाव सुनना चिंताजनक है। भारत ने विराट कोहली को 2020 और 2023 के बीच उनके कठिन दौर के दौरान बाहर नहीं किया। अगर हम अपने प्रमुख बल्लेबाज को दरकिनार करने पर विचार कर रहे हैं, जो निश्चित रूप से पाकिस्तान का अब तक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, तो यह टीम में गहरा नकारात्मक संदेश भेज सकता है।”

पीसीबी को फखर जमान (Fakhar Zaman) का बाबर आजम को समर्थन करने का अंदाज पसंद नहीं आया है और उन्होंने फखर जमान को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। फखर जमान के पास जवाब देने के लिए सात दिन का समय है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

resident-doctors-of-pgi-lucknow-stopped-work-patients-worried-due-to-strike
लखनऊ PGI के रेजीडेंट डॉक्टरों ने काम किया बंद, हड़ताल से मरीज हलकान
Agra Crime News
आगरा में 11वीं के दो छात्रों की बेल्ट से पिटाई, पीजी मैनेजर गिरफ्तार
Karwa Chauth 2024
इन महिलाओं को नहीं रखना चाहिए करवा चौथ का व्रत, जानें क्या है वजह
Maharashtra Jharkhand Election 2024 date-announced-by-election-commission-nomination-polling-date-full-election-schedule
महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान आज, 3:30 बजे जारी होगा पूरा शेड्यूल
Supreme Court
SC ने कोविड-19 टीकों के दुष्प्रभावों का आरोप लगाने वाली याचिका खारिज की
sri-lankas-kamindu-mendis-selected-as-icc-player-of-the-month-for-september
श्रीलंका के कामिंडू मेंडिस को सितंबर 2024 के लिए चुना गया ICC प्लेयर ऑफ द मंथ