श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश (Shresth UP) | Hindi News

Follow us

Follow us

Our sites:

|  Follow us on

CM योगी को गाली देना युवक को पड़ा भारी, अब मांग रहा है माफी

यूपी के बलिया में मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी। इस युवक ना सिर्फ योगी को गालियां दी बल्कि उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां भी की। इसके अलावा युवक ने पीएम मोदी को भी टारगेट करते हुए और गंदी गंदी बातें कहीं। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस हरकत में आई और कुछ ही दिनों में युवक को पकड़ लिया।
CM Yogi order Officers should review projects themselves every 15 days

सोशल मीडिया का ज़माना है ऐसे में लोगों के लिए अपने मन की भड़ास निकालना आसान हो गया है। फ्रीडम ऑफ स्पीच के नाम पर शरारती तत्व आजकल कुछ भी कर रहे हैं। कोई पीएम मोदी को गालियां दे रहा है तो कोई यूपी के सीएम योगी को। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तो चुटकुले बनाना औऱ उन्हे सर्कुलेट कर देना आजकल फैशन बन गया है। सोशल मीडिया पर छा जाने के लिए या अपने व्यूवर्स बढ़ाने के लिए बड़े नेताओं को गालियां देना कॉमन सा हो गया है।

आजकल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दे देना, पीएम पद की मर्यादा भूल कर नरेंद्र मोदी पर भद्दे कमेंट करना या उन्हे गाली दे देना आसान हो गया है। ऐसा लगता है जैसे लोगों को कानून का या पुलिस प्रशासन का कोई खौफ ही नहीं है। ये लोग भूल जाते हैं कि फ्रीडम ऑफ स्पीच के नाम पर भारत में कुछ भी बोल देने से काम नहीं चलता। हमारे देश में पीएम से लेकर सीएम पद तक, हर पद की एक गरिमा है, जिसे बनाए रखना हर देशवासी को आना चाहिए। लेकिन यहां तो उल्टा हो रहा है। यहां तो पीएम से लेकर सीएम तक को जैसे लोग कुछ समझते ही नहीं। उन्हे गालियां देते हैं, बम से उड़ाने की धमकी तक देने से गुरेज़ नहीं करते। ऐसे करते हुए अगर पुलिस किसी को पकड़ लेती है तो इनको नानी याद आ जाती है। फिर ये लोग माफियां मांगते नज़र आते हैं।

आपको वो शख्स याद होगा जो कहता था कि योगी को पकड़ूंगा और बकरा बनाउंगा, लेकिन जैसे ही पुलिस ने पकड़ा वो योगी के गुड़गान करने लगा। पुलिस के पैरों में पड़कर यूपी के विकास की बातें करने लगा। अब यूपी के बलिया से एक और ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है। इस युवक ना सिर्फ योगी को गालियां दी बल्कि उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां भी की। इसके अलावा युवक ने पीएम मोदी को भी टारगेट करते हुए और गंदी गंदी बातें कहीं। लेकिन युवक का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ पुलिस हरकत में आई और कुछ ही दिनों में योगी को धमकाने वाले मुस्लिम युवक को पकड़ लिया।

Read More: युवक ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी को लेकर की अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

आपको बता दें इस युवक ने सीएम योगी के खिलाफ ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था कि उन्हे दोहरा पाना भी नामुमकिन है। लेकिन ये भी सच है कि डर सबको लगता है औऱ पुलिस के सामने तो अच्छे अच्छे भूत बोलने लगते हैं तो ये लड़का क्या चीज़ है। यूपी पुलिस ने आरोपी के वीडियो को आधार बनाकर जब मामले में जांच शुरू की तो जल्द ही ये मुस्लिम युवक पकड़ा में आ गया और अपने किए पर माफी मांगने लगा। युवक को पकड़ने के बाद पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो करीब 3-4 महीने पुराना है। लेकिन ये अब तेज़ी से वायरल हुआ और संज्ञान में आया है तो युवक को पकड़ा गया है। साथ ही अब इससे ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इसे सीएम योगी या फिर पीएम मोदी से ऐसी क्या चिढ़ थी जो ये इस तरह सरेआम दोनों का गालियां देता फिर रहा था। यूपी सरकार में पूर्व मंत्री रहे आनंद स्वरूप शुक्ला ने मांग की है कि यूपी के सीएम को इस तरह से सार्वजनिक तौर पर गालियां देने वाले शख्स को बख्शा नहीं जाना चाहिए और इसे कड़ी से कड़ी सज़ा दी जानी चाहिए।

ये भी देखें



संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Prayagraj Minor Girl Raped And Murdered | Crime news | Shresth uttar Pradesh |
प्रयागराज में 10 साल की बच्ची का रेप और मर्डर, धान के खेत में खून से लथपथ मिला शव
Lucknow IIT-JEE Student Commits Suicide | Shresth uttar Pradesh |
Lucknow: IIT-JEE की तैयारी कर रहे छात्र ने किया सुसाइड, कोचिंग सेंटर की 8वीं मंजिल से लगाई छलांग
Amethi murder Case | Accused chandan Verma | Shresth uttar Pradesh |
अमेठी हत्याकांड का आरोपी एनकाउंटर में घायल, पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था चंदन
Ind W vs NZ W | t20 world cup 2024 | Shresthb uttar Pradesh |
Ind W vs NZ W: भारत के अभियान की खराब शुरुआत, न्यूजीलैंड ने 58 रनों से हराया
cm-yogi-adityanath-played-chess-with-little-champ-kushagra-agarwal-in-gorakhpur
CM योगी आदित्यनाथ का अलग अंदाज, लिटिल चैम्प कुशाग्र अग्रवाल के साथ खेला शतरंज
yrf-spy-universe-film-alpha-release-date-announced-alia-bhatt-sharvari-wagh-bobby-deol film
YRF की स्पाई यूनिवर्स Alpha में दिखेगा आलिया का दम, रिलीज डेट से उठा पर्दा